रिच डैड पुअर डैड PDF | Rich Dad Poor Dad Hindi PDF

रिच डैड पूअर डैड PDF | Rich Dad Poor Dad Hindi PDF

रिच डैड किताब के लेखक रॉबर्ट टी. कियोसकी इस किताब में गरीब और अमीर लोगों की सोच में अंतर बैटेटें हैं आप रिच डैड पुअर डैड PDF यहां से फ्री में Download कर सकते हैं, रॉबर्ट टी. कियोसाकी के दो पिता होते हैं जिनमें से एक गरीब और दूसरे अमीर होते हैं रॉबर्ट टी. कियोसकी गरीब पिता के बेटे थे और अमीर पिता उनके दोस्त के पिता थे और रॉबर्ट टी. कियोसकी उन दोनों को अपना गरीब पिता और अमीर पिता मानकर एक Rich Dad Poor Dad यानी अमीर पिता और गरीब पिता नाम की किताब लिखते हैं जिसमें वे गरीब लोगों की सोच और अमीर लोगों की सोच का अंतर और उनके विचार बताते हैं आप इस वेबसाइट से Rich Dad Poor Dad Hindi PDF डाउनलोड कर सकते हैं और Online bhi पढ़ सकतें हैं ।

Download PDF of Rich Dad Poor Dad Book in Hindi

Rich Dad Poor Dad किताब को पढ़कर आप अपनी नई सोच का पुनः नए निर्माण करने में बहैत जायदा मदद ले सकते हैं इसको पढ़कर आप आर्थिक स्थिति में ठीक हो सकते हैं । रॉबर्ट टी. कियोसाकी को उनके अमीर पिता तीस सालों तक ऐसी अहम सिखाएं देते हैं जो जीवन में सफलता पाने और अमीर बनने के लिए और हमेशा कैसे अमीर बने रहे उसकी शिक्षा देते हैं ।

Rich Dad Poor Dad हिंदी Review

अमीर लोग धन के लिए नही बल्कि धन उनके लिए काम करता है: आम लोग जिंदगी भर एक नौकरी में फसे रह जातें हैं लेकिन अमीर लोग सोते हुए भी पैसा कमाते हैं क्योंकि उनके लिए काम को कोई और करता है उद्धरण के लिए नौकरी पर मौजूद लोग । अमीर लोग दूसरों को कुछ धन देकर काम पर रख लेते हैं और उन लोगों को काम पर लगाकर उस काम से आने वाले धन को कमाते हैं जिनमे से वे छोटा हिस्सा कार्यकर्ता को देते हैं ।

रिच डैड poor dad | Rich Dad Poor Dad हिंदी PDF Download

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top